apple pie app in android


कुछ दिनों से एक नया  संदेश है जो व्हाट्सएप पर वायरल किया  जा रहा है, यह ऐप की एक एपीके फाइल है, जिसे Apple pie app नाम दिया गया है। और कुछ लोगो का मानना है कि ये एक वायरस है लेकिन जब इसके बारे में हमने पाता लगाया तो ये एक गलत निकला तो जानते है आखिर ये apple pie app  क्या है।
apple pie app
Apple pie application  

ऐप शायद आपके व्हाट्सएप या आपके मोबाइल फोन से व्यक्तिगत डेटा चोरी करे लेकिन यह अभी भी एक खतरनाक ऐप है

Apple pie app एक  frank app  है जो आपके स्मार्टफोन पर कुछ चीजों को बदलता है और आपको शर्मिंदा करता है यदि आप सार्वजनिक स्थान पर हैं।
Frank aap  होने के कारण ये आप जादा तर युवा अपने फोन से शेयर कर रहे है इसके वजह से ये aap viral हो गया है
apple pie app
What is apple pie application  

Apple pie app कैसे काम करता है?


जब आप अपने WhatsApp में संदेश में apple pie एपीके पर टैप करते हैं, तो वह अन्य किसी भी ऐप की तरह ही इंस्टॉल होने के लिए कहेंगे, लेकिन इससे पहले कि आप एंड्रॉयड सिस्टम अज्ञात स्रोतों से एपीके फ़ाइल की मांग करें या उसे इंस्टॉल करने की अनुमति दें।

यह आपकी पहली चेतावनी है कि प्ले स्टोर के अलावा अन्य तीसरे पक्ष के स्रोतों से आवश्यक सभी एपीके फ़ाइलें आपको इंस्टॉल नहीं करनी चाहिए।

लेकिन बहुत से लोग अपने मोबाइल फोन किसी भी तरह की  एपीके फाइलों को इन्स्टाल करने से नहीं डरते है और इंस्टाल करते है , इसके बारे में बहुत सम्भावना है कि आप अपनी उत्सुकता के अनुसार ही एपीके फ़ाइल इन्स्टाल करने के लिए तैयार हो जाएंगे।
apple pie app
Apple pie apk dont share

जब आप ऐसा करते हैं, और इस एप को इन्स्टाल करते हैं, तो आपको स्टीव जॉब्स की तस्वीर दिखाई देगी और टॉप-लेफ्ट कार्नर पर एक बटन दिखेगा, जिसके अनुसार यह जारी रहेगा।

जब आप start बटन पर टैप करते हैं, तो आप को एक  आवाज़  सुनाई देना  शुरू कर देंगे, जो काफी और असुविधाजनक आवाज़ होती हैऔर आप का स्क्रीन का फोटो भी एक गन्दी तरह बदल जाता है और अगर आप के पास  जब हेडफोन हो और आप सार्वजनिक क्षेत्र में हों। तो आप को काफी सर्मिंदगी होगी

साथ ही, यदि किसी से भी आपको फ़ोन पर फ़ोन पर फिर से कॉल आता  है, तब फिर से  उसकी आवाज़ भी फिर से शुरू हो जाएगी, क्योंकि ऐप आपके फोन के रिंगटोन को भी बदल देता है 
apple pie app
Don’t install third party application  

क्योंकि ऐप से बाहर निकलने के लिए आप केवल स्क्रीन को बंद करके ध्वनि को म्यूट नहीं कर सकते। जैसे आप दुसरे app  में करते है। इसको बंद करने के लिए आप को मोबाइल पूरी तरह से बंद कर के चालू करना होगा या रनिग aap को स्टॉप करना होगा तब जाके ये आवाज़ बंद होगी

                            :   5 way to earn money through online 

कैसे बचे apple pie app  से?


इस ऐप से अपने आप को सुरक्षित रखने का सबसे अच्छा तरीका है कि ऐसे संदेशों को अनदेखा करें और उन्हें  डाउनलोड करें।

एक और चीज़ जो आप  संदेश प्राप्त करते  हैं, पहले अपने संदेश के बारे में एक Google  करे ।इसके अलावा, कृपया इस लेख को अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें शर्मिंदगी से बचाया जा सके।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Best insurance company

Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications in hindi.