Xiaomi mi A3 price in india only ₹ 12,999

Xiaomi mi A3 price in india only ₹ 12,999

Xiaomi Mi A3 Android One स्मार्टफोन आज भारत में लॉन्च हो गया है ग्राहकों को काफी समय से ऐसे ही smartphone भारत का इंतजार था जो इंतजार आज खतम हो गया है  Mi A सीरीज़ के फोन उर्फ ​​Mi A3 लगभग सभी पहलुओं में Mi A2 से काफी बेहतरीन है। यह डिजाइन, हार्डवेयर, कैमरा, बैटरी या अन्य किसी भी पहलू पर हो Xiaomi Mi A3 अपने पिछले Mi A2 पर एक बड़े पैमाने पर अपग्रेड है। Mi A3 के बारे में सबसे अच्छा बिट पूर्ववर्ती का एक उन्नत संस्करण होने के बावजूद इसकी काफी किफायती कीमत है। वास्तव में, यह पहली बार है जब Mi A सीरीज के फोन की भारत में इतनी आक्रामक कीमत रखी गई है.
Xiaomi mi A3

Google और Android One कार्यक्रम के लिए अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, Xiaomi ने भारतीय बाजार में Mi A3 लॉन्च किया है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और रियर में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल के साथ एक सुपर AMOLED पैनल की विशेषता है, इस डिवाइस की कीमत 12,999 रुपये से शुरू की गई है। Mi A3, Mi A2 को सफल बनाता है, जिसे पिछले साल इसी समय के आसपास लॉन्च किया गया था। xiomi की तरफ से ये एक अच्छा सौदा हो सकता है भारतीय मार्केट में .
डिवाइस में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.08-इंच का HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है। यह पी 2 आई कोटिंग द्वारा स्प्लैश प्रूफ है। Mi A3 में 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ 48MP Sony IMX586 सेंसर दिया गया है, और यहाँ तक कि कैमरा मॉड्यूल भी गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा सुरक्षित है। Xiaomi का कहना है कि 48MP बड़ा आधा इंच सेंसर अधिकतम विवरण होने की अनुमति देता है। छवि की गुणवत्ता को बनाए रखते हुए कैप्चर किया गया। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा है। Xiaomi का दावा है कि उसने उपयोगकर्ता की प्रतिक्रिया सुनी है और Mi 3 पर 3.5 मिमी जैक जोड़ा है। टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ, फोन में 4030mAh की बैटरी है और यह 18W फास्ट चार्जर के साथ है।
Mi A3 एक सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान करेगा जो अप-टू-डेट और उपयोग में आसान है, जिसमें अंतर्निहित मैलवेयर सुरक्षा और नियमित सुरक्षा अपडेट हैं जो उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखते हैं.
Xiaomi mi A3

Xiaomi Mi A3 स्पेक्स के साथ-साथ डिज़ाइन के मामले में भी एक बड़ा अपग्रेड है। Mi A3 के लिए Xiaomi ग्लास बॉडी का उपयोग करता है, 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक को वापस लाता है, जिसमें ट्रिपल रियर कैमरे, बड़ी बैटरी, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, और कई अन्य निफ्टी सुविधाएँ शामिल हैं। कुल मिलाकर 12,999 रुपये में, Mi A3 एक शानदार स्मार्टफोन है।  Mi A2 और Mi A3 की तुलना करें और उन बदलावों पर ध्यान दें जो Xiaomi अपने नए एंड्रॉइड वन फोन पर लाता है।
Also readSamsung’s new Galaxy Book S full details and specifications
Xiaomi Mi A3 शानदार दिखता है और एक कॉम्पैक्ट फोन है। Mi A2 ने एल्यूमीनियम बॉडी की पेशकश की लेकिन Mi A3 यूजर्स गोरिल्ला ग्लास 5 की तुलना में पीठ पर और सामने की तरफ। इतना ही नहीं Xiaomi ने स्मार्टफोन को और भी टिकाऊ बनाने के लिए कैमरा बंप के ऊपर GG5 का भी इस्तेमाल किया है। और कंपनी के तरफ से दावा है कि ये भारतीय मार्केट में एक अच्छा दाव होगा और ग्राहकों को भी Xiaomi  के phones का इंतजार रहता है तो देखते है ये phone मार्केट में क्या कुछ कर पाता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications in hindi.

एटीएम क्या है और कैसे काम करता है .

apple pie app in android