Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications in hindi.

Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications

सैमसंग की तरफ से सैमसंग एस अभी ही बाजार में लाया गया है ।सैमसंग गैलेक्सी बुक एस स्मार्टफोन के फायदे एक नए कंप्यूटिंग डिवाइस को लाती है जो तेज और बहुत कुछ हो चुका है, जो एक ही क्षण में चालू होता है, एलटीई के साथ जोड़ता है और एक ही आरोप पर दूर जाता है।तो आप ऐसा कर सकते हैं जो आप पहले नहीं कर सके।
Samsung’s new Galaxy Book S

अपनी सैमसंग। एस बुक को दरवाजे से बाहर ले जाओ और वापस मत देखो।42Wh बैटरी एक ही चार्ज पर वीडियो प्लेबैक के 23 घंटे 3 तक रहता है।आप। को इस डिवाइस को चार्ज करने की जरूरत नहीं होगी क्यू की इसमें आप को मिलती है 23 गंटे तक की लोंग लाइफ जिसकी मदद से आप पूरा मनोरंजन कर सकते है जैसे किसी को मूवी , गम्स और भी काम कर सकते है ।
Samsung’s new Galaxy Book S

ये device आप को निराश नहीं करता है आप जैसे ही  device  को खोलेंग के  बहुत ही जल्द शुरू हो जाता है  जैसे कि आप को मोबाइल फोन बहुत ही फास्ट होता है उसी तरह ये ।
इस दावे का समर्थन क्वालकम प्रोसेसर है जो 7 nm वास्तुकला का उपयोग करके बनाया गया है.जबकि सैद्धांतिक रूप से यह Intel chip से अधिक समय तक रहता है, इसके प्रदर्शन पर संदेह है। galaxy book s   विंडोज़  10 पर चलाता है और सिम कार्ड के लिए गीगाबाइट LTE का समर्थन करता है।सैमसंग ने लैपटॉप को एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी एकीकृत किया है, जिसने लैपटॉप को सिर्फ एक स्पर्श से अनलॉक करने का दावा किया है।
Samsung’s new Galaxy Book S

10 प्वाइंट मल्टीलैपटॉप में पतला बेजल होता है जो इसे फ़ैशन में बनाता है।प्रोसेसर 8GB की LPDDR4X रैम और एसएसडी स्पेस के 512 जीबी के साथ रखा जाता है, जिसे माइक्रोएसड कार्ड द्वारा 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।अन्य के बीच मानक कनेक्टिविटी विकल्प जैसे वाईइसके वक्ताओं को एकेजी द्वारा डोलबी एटमोस समर्थन से ट्यून किया जाता है
सैमसंग गैलेक्सी बुक ने America में   कीमत
999 डॉलर रखी है जो कि भारतीय rupeye के हिसाब से लगभग 71000 रुपए है और ये आप को दो colours  में मिलेगा Earthy Gold and Mercury Grey.
अब आते है इस के full specifications  पे ।
:- os
Windows 10 Home/Pro
:- performance
Qualcomm® Snapdragon™ 8cx Compute Platform
7nm 64-bit Octa-core processor (Max. 2.84 GHz + 1.8GHz)
:- battery
42Wh (typical)
Video playback: Up to 23 hours
:- memory
8GB RAM(LPDDR4X) with 256/512GB 
:- Internal storage
Micro SD slot (up to 1 TB)
:- Network
 LTE Cat.18
Nano SIM
:- Connectivity
Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac (2.4/5GHz), VHT80 MU-MIMO
Bluetooth® v 5.0, USB Type-C, Location (GPS, Galileo*, Glonass, BeiDou*)
:- Sensors
Fingerprint Sensor, Hall Sensor, Light Sensor (Keyboard Backlit on/off)
:- Camera
720p HD
:- Dimensions & Weight
305.2 x 203.2 x 6.2-11.8mm
Weight: 0.96 kg
:-  Display
13.3”, FHD TFT (16:9)
Touch: 10-point multi-touch screen
आप को  ये सैमसंग न्यू। एस सीरीज कैसा लगा आप अपने विचार हमें बता सकते है कॉमेंट कर। के और  इस पोस्ट  को शेयर कर के इस पोस्ट को पड़ने के लिए आप  धन्यवाद!

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

apple pie app in android

Best insurance company