BEST SMART TV UNDER 20000 RUPEES IN 2020.

BEST SMART TV UNDER 20000 RUPEES IN 2020.


अगर आप अभी एक tv लेने के लिए सोच रहे और आप अभी इस बात को लेके थोड़े परेशान हैं कि आखिर कोन सा smart tv लिया जाए तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है यह पर आप को मालूम पड़ने वाले है की आप के लिए कोन से best tv under 20000 होंगे।
Best smart TV under 20000 rupees ONIDA tv  2020

जब भी कोई नए tv  लेने के बारे में सोचता है तो उसे इस बात की फ़िक्र जरूर रहती है कि को सा tv लिया जाए जैसे की मार्केट में आप को अब बहुत से ऑप्शन मिल जाते है जैसे SMART TV ,4K TV , LED TV, ANDROID TV, इत्यादि बहुत से ऑप्शन है तो अब आप को अधिक परेशान होने की जरूरत नहीं है।


हम आप के लिए कुछ बहुत ही अच्छी लिस्ट लेके आए है जिसमें आप को best smart tv under 20000 में मिलेगे और इसमें आप को बड़ी बड़ी कंपनी के smart tv भी मिलेगे जैसे कि SAMSUNG TV, OLED TV, LG OLED TV ,FIRE TV STICK इत्यादि।

1 ONIDA  SMART  LED TV


ONIDA HD SMART TV में आप को 32 इंच का डिस्प्ले मिलता है जो कि आपको hd quality देता है इसमें आप को पिक्चर qualiity बहुत ही अधिक बढ़िया देखने को मिल जाता है।



BEST SMART TV UNDER 20000 RUPEES 2020

और आप को इस 4K HDR SUPPORT भिमिलता है जिससे आप को हर एक picture quality इतना बढ़िया दिखाएं देती है कि आप कोई भी picture देखते समय बोरियत फिल नहीं करेगे।


और अगर आप के घर में छोटे बच्चे है तो उनके लिए भी आप को इस tv में एक बढ़िया ऑप्शन मिलता है जिसे fire tv stick बोला जाता है इसके माध्यम से आप बहुत सारी मूवीज दिखाने वाली आपलीकेशन जैसे कि amazon prime , hotstar, Netflix, ये सभी आप्लीकेशन का अनुभव आप इस tv में कर सकते है ।

और जिसके लिए आप को 20000 से भी कम रुपए खर्च करने पड़ते है 

 
Best smart TV under 20000 rupees 2020




2 LG 32 INCHES HD READY SMART LED TV 32LM560BPT 



जब smart tv की बात आती है तो LG SMART TV कभी पीछे नहीं रहता smart tv बनाने में lg का बहुत बड़ा योगदान रहा है जैसे की आब एक tv को ही देख लीजिए 32LM560BPT इस tv में आप को 32 इंच का डिस्प्ले देखने मिलता है जो को आप को HD quality में मिलता है और ये एक LED TV के रूप में मिलता है जिसमें आप को बहुत बढ़िया picture quality देखने का अनुभव मिलता है ।


Best smart TV under 20000 year 2020
और इस tv में आप को  नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिस्ने + हॉटस्टार और अन्य जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं तक पहुंच के साथ एलजी के वेबओएस पर चलता है। टीवी में एक IPS पैनल है और यह पूरी तरह HDR है।

ये TV  Web OS पर चलता है, ये ओएस बहुत अधिक महंगे LG TV पर पाया जाता है। TV एक बहुत ही आसान डैशबोर्ड के साथ मिलता है, जिससे आप अपने स्मार्ट घरेलू उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं। टीवी डॉल्बी ऑडियो के अलावा DTS: X को सपोर्ट करता है। 

Best smart TV under 20000 rupees 2020




3 MI TV 4A PRO



Mi company ने भी सस्ते दामों पर बहुत से tv बाजार में लेके आए है और mi company बहुत ही advance features बहुत ही सस्ते दमो में अपने Tv में देता है जिसे लोगो को mi brand bahut अधिक पसंद आता है।
smart TV under 20000 rupees year 2020
Mi Tv 4A Pro में आप को 32-इंच का display मिलता है जिसमें एचडी रेजोल्यूशन और 60Hz का रिफ्रेश रेट है। और  इसमें आप को कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट मिल जाता हैं

Mi Tv 4A Pro में आप को  डीटीएस-एचडी के साथ डॉल्बी ऑडियो के लिए 20 वाट्स साउंड आउटपुट भी मिलता है। और इसमें आप को नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार और अन्य जैसी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं का समर्थन करता है

इस Tv में आप को Xiaomi के अपने पैचवॉल UI  देखने मिल जाता है, जिसमें आप को एक बहुत ही अच्छा इंटरफेस मिलता है जो चलाने में बहुत ही आसानी से चलाया जाता है।

इस Tv में आप को नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार और अन्य जैसी बहुत सी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं का भी अनुभव मिलता है।इस टीवी भी में आप सभी को एक डेटा सेवर मोड मिलता है, जब आप किसी हॉटस्पॉट के माध्यम से टीवी को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करते हैं, तो बहुत कम डाटा इस्तेमाल करके ये आप को बहुत सारी मूवीज और वीडियो देखने को मिलता है जिसमें आप को बहुत कम डेटा का उपभोग होता हैं।

Best smart TV under 20000 rupees 2020





              top five mobile brand in hindi

4 PANASONIC 32 INCHES LED SMART TV

Panasonic ने पूरी दुनिया में टेक्नॉलाजी के मामले में एक अलग ही पहचान बना कर रखी है और इसे कायम रखने के लिए ये अभी तक लगे है।

Best smart TV under 20000 rupees year 2020

 इस पैनासोनिक के tv में आप को 32-इंच HD display  देखने को मिलता है और इस tv में 60Hz की ताज़ा दर के साथ 720p रिज़ॉल्यूशन भी देखने मिलता है।  और अब बात कर लेते है इस tv के कनेक्टिविटी के बारे में तो आप को  कनेक्टिविटी के इस tv में a आप 3 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट मिलता  है ।

और इस  tv में आप सभिको  एक IPS डिस्प्ले मिलता है जिसका अर्थ है कि आपको इस टीवी पर अच्छे picture quality मिलते हैं। टीवी एचडीआर 10 और एचएलजी का भी समर्थन करता है।

और इस smart tv के लिए आप को अधिक रुपए भी खर्च नहीं करने होते है इस tv के लिए आप को सिर्फ 20000 से भी कम रुपए देने पड़ते है।

Best smart TV under 20000 rupees 2020




5 SONY BRAVIA KLV-32R202G



जब भी किसी को कोई नया smart tv लेना होता है तो ओह एक बार जरूर sony tv के बारे में विचार करता है क्यूकी sony Bravia  smart tv में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना कर रखा हुआ है।

Best smart TV under 20000 rupees 2020 year 2020
 इस tv में आप को 32 इंच का डिस्प्ले देखने मिलता है जो को आप को HD quality में मिलता है और ये एक LED TV के रूप में मिलता है जिसमें आप को बहुत बढ़िया picture quality देखने का अनुभव मिलता है ।

और इस tv में आप को 50Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। बात करे कनेक्टिविटी की तो इसमें आप को 2 एचडीएमआई पोर्ट और 1 यूएसबी पोर्ट मिलता है।

इस Tv में आप को बहुत सारी भारतीय भाषाओं का भी समर्थन करता है। आप इस टीवी पर USB ड्राइव से music भी सुन सकते हैं। टीवी के साथ आने वाले रिमोट कंट्रोल में प्लेबैक नियंत्रण होता है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

apple pie app in android

Best insurance company

Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications in hindi.