क्या है खास oppo के नए Reno 2 सीरीज में ।


क्या है खास OPPO के नए Reno 2 सीरीज में ।

Oppo  ने आज भारत में शुभारंभ किया oppo का नया फोन reno 2 जैसे कि सभी  को मालूम है कि भारत एक अच्छा विकलप है मोबाइल फोन्स के लिए इसलिए तो चीन की कंपनी oppo ने अपना पहला Reno 2  को भारत में आरंभ किया इसके बाद ये फोन फोन चीन में सितंबर 10 तक आएगा ।
Oppo ने भारत में एक नए स्मार्टफोन का अनावरण किया स्मार्टफोन तीन रूपों में लॉन्च किया गया है, अर्थात् Reno 2, Reno 2z और Reno 2F तीन स्मार्टफोन में मुख्य रूप से कैमरे के सेटअप, प्रदर्शन की गुणवत्ता और प्रोसेसर में अंतर होता है।
सुमित वालिया oppo india के वाइस प्रेजिडेंट है  उन्होंने बताया कि कंपनी ने 2,200 करोड़ रुपए से अधिक नोएडा  में निवेश किया है और भारत को वैश्विक निर्यात केंद्र बनाने की योजना है.वालिया ने कहा कि oppo की  नोएडा विनिर्माण सुविधा सालाना 50 मिलियन से अधिक स्मार्टफोन का उत्पादन करती है।
वलिया ने यह भी बताया कि  देश भर में 60,000 से अधिक विक्रय केंद्र हैं और 250 से अधिक रिटेल आउटलेट हैं।विपक्ष ने देश में 41 प्रतिशत विकास वर्ष पूरे कर लिया है।
Reno 2 सीरीज फोन में  कहा गया है कि Reno 2 एक क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ 48 मेगापिक्सेल प्राथमिक शूटर के साथ आता है.क्वाड-कैमरा सेटअप के अन्य कैमरों में एक 13 मेगापिक्सेल सेकेंडरी कैमरा, 8 मेगापिक्सेल शूटर, और 2 मेगापिक्सेल कैमरा शामिल हैं।Reno 2 5x हाइब्रिड ज़ूम समर्थन और 20x डिजिटल ज़ूम के साथ आता है।
क्या है खास oppo के नए Reno 2 सीरीज में ।
OPPO RENO 2

इस में आप को कम रोशनी वाली फोटोग्राफी, पोर्ट्रेट मोड और मैक्रो मोड में मदद करने के लिए फोन में अल्ट्रा नाइट मोड भी शामिल होता है।वीडियो रिकॉर्डिंग संवर्द्धन में Oppo ने ऑप्टिकल तथा इलेक्ट्रॉनिक छवि स्थिरीकरण के साथ अल्ट्रा स्थिर मोड को जोड़ा है।Reno 2 वीडियो रिकॉर्डिंग मोड के दौरान भी 5x हाइब्रिड ज़ूम की पेशकश करेगा।
Oppo Reno 2 वी ओसी 3.0 फास्ट चार्जिंग पे चलता है  और यूएसबी टाइपफोन android 9 पाई  पर और colour os 6.1 के साथ चलता है।

  • यहां oppo Reno 2 सीरीज की विशिष्टताएं दी गई हैं:
  • Display

Reno 2 को NOCH मुक्त 6.55 इंच के AMOLED डिस्प्ले द्वारा 2400x1080 के साथ आता है, जबकि Reno 2Z और Reno 2F 2F थोड़ा छोटे डिस्प्ले के साथ 6.3-43 इंच में आते हैं.
क्या है खास oppo के नए Reno 2 सीरीज में ।
 OPPO RENO 2 CAMERA 

  • Front camera

सभी तीन स्मार्टफोन में सामने आने वाले कैमरे को समायोजित करने के लिए एक पायदान की कमी है और इसके बजाय मोटर युक्त कैमरा तंत्र के साथ आते हैं।Reno 2 के पास शार्क-फिन धुरी ढाँचा कैमरा है तो अन्य दो प्रकार के टाइप्स में केंद्रीय रूप से स्थित लम्बनुमा पॉप-अप कैमरा है
                       : samsung new mobile m40
  • Rear cameras

रेनो 2 सीरीज के सभी तीन फोन्स के camera  में  तोड़ा अंतर  है,  Reno 2 में एक ऑप्टिकली और इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्थिर 48MP सोनी आईएमएक्स 586 के प्राथमिक सेंसर के साथ एक 13 एमपी टेलीफोटो कैमरा होता है, जिसमें 5X संकर ज़ूम की क्षमता होती है।इसके पास 8MP चौड़े कोण वाला कैमरा और एक 2MP सेंसर के साथ मोनोक्रोम लेंस पर गहराई से सूचनाओं को कैप्चर करने के लिए है।
क्या है खास oppo के नए Reno 2 सीरीज में ।
OPPO RENO 2 ALL 3 PHONES

Reno 2Z में इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्थिर 48MP सोनी सेंसर के साथ 8MP चौड़े कोण वाला कैमरा, मोनो लेंस वाला 2MP सेंसर और 2MP पोर्ट्रेट सेंसर है।
Reno 2 एफ इलेक्ट्रॉनिक रूप से स्थिर 48MP सैमसंग जी एम 1 सेंसर के साथ उसी अल्ट्रा वाइड मोनोट्रेट कॉन्फ़िगरेशन में Reno 2Z के साथ आया है
  • Processor and software

Reno 2 स्नैप्ड्रैगन 730 जी चिपसेट को क्वालकॉम से चलाता है जो गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है।Reno 2Z  और 2F को मीडियाटिक प्रोसेसरों द्वारा संचालित किया गया है-पूर्व रन मीडियाटेक हैलियो पी 90  जबकि 2F P70 का प्रयोग करती है।
सभी फोन  8GB की रैम के साथ आते हैं और 256GB का external memory Rano 2F को छोड़कर, जो कि 8GB रैम और 128GB के external memory के साथ आता है।सभी तीन स्मार्टफोन UFS 2.1 फास्ट स्टोरेज और एलपीडीडीआर 4x मेमोरी मॉड्यूल के साथ आते हैं।
ये सभी फोन्स 4000MAH battery के साथ आते है 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

apple pie app in android

Best insurance company

Samsung’s new Galaxy Book S full details and specifications in hindi.